LATEST #BJP : पंजाब का होशियारपुर मेडिटेशन सेंटर अच्छा नहीं ? मुख्यमंत्री मान चार दिनों के लिए आंध्र प्रदेश जा रहे हैं, यह बहुत अजीब लगता है : भाजपा

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री के चार दिनों के लिए आंध्र प्रदेश का दौरा करने की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भगवंत मान द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री के समक्ष संभावित ईडी उपस्थिति से खुद को टालने पर सवाल उठाया है। ऐसा करके क्या वे यह साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि पंजाब का होशियारपुर मेडिटेशन सेंटर पर्याप्त अच्छा नहीं है। जाखड़ ने पिछले महीने दिल्ली के मुख्यमंत्री को दी गई ध्यान सुविधा के संयोग का जिक्र करते हुए चुटकी ली. जो दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में ईडी के दूसरे समन से मेल खाता है।

जाखड़ ने ट्वीट किया कि एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान चार दिनों के लिए आंध्र प्रदेश जा रहे हैं. यह बहुत अजीब लगता है. ऐसा करके क्या वे यह साबित करना चाह रहे हैं कि पंजाब का होशियारपुर मेडिटेशन सेंटर अच्छा नहीं है? क्या यह केजरीवाल के आरोपों को खारिज करने के लिए पर्याप्त नहीं है कि होशियारपुर में उनका प्रवास विपश्यना साधना के लिए नहीं बल्कि केंद्रीय एजेंसियों से सुरक्षित आश्रय लेने के लिए था? ऐसा भी लगता है कि वह ऐसे नाजुक समय में पंजाब के सीएम से दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं जब मामला गर्म होने की संभावना है। क्या केजरीवाल को आज ईडी के सामने पेश होना चाहिए?

इससे पहले, जाखड़ ने राज्य भाजपा प्रभारियों, मोर्चा नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा करने और भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों को प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाकर भाजपा की सीटों को 303 से 400 तक ले जाने का आग्रह किया। ।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

उन्होंने पिछले महीने दिल्ली में प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष के साथ हुई बैठक का जिक्र करते हुए लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अपने विचार और सुझाव साझा किये.

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply